टिम डेविड (क्रेडिट: ट्विटर)

ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की T20I श्रृंखला के दूसरे गेम में नागपुर में भारत के खिलाफ हॉर्न बजाते हुए श्रृंखला को सील करना चाहेगा। सीरीज के पहले मैच में 209 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारुओं ने 1-0 की बढ़त बना ली है और वह एक बार फिर सफलता का अनुकरण करने की उम्मीद करेगी।

नागपुर में निर्णायक दूसरे गेम से पहले ऑस्ट्रेलिया की बड़ी हिटटिम डेविडश्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया के लिए पदार्पण करने वाले ने कहा कि भारतीय परिस्थितियों में दूसरे स्थान पर बल्लेबाजी करना फायदेमंद हो सकता है।

टिम डेविड ने आईपीएल में खेलने का श्रेय उन्हें बेहतर तरीके से ढालने में मदद की

प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बोलते हुए 26 वर्षीय डेविड ने कहा,"मुझे लगता है कि पहले भारत में खेलने और हाल ही में टी 20 क्रिकेट का एक अच्छा हिस्सा खेलने का अनुभव होने के कारण, मैंने दूसरी रात शांत महसूस किया क्योंकि मुझे पता था कि हम उन रनों का पीछा करने में सक्षम होने की अच्छी स्थिति में हैं।"

अपने पदार्पण पर, डेविड ने मैथ्यू वेड (45) के साथ मैच जीतने वाली साझेदारी को सिलाई करने के लिए 14 गेंदों में 18 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को पहले टी 20 में चार विकेट से जीत दिलाई।

मैथ्यू वेड और टिम डेविड ने ऑस्ट्रेलिया की जीत का जश्न मनाया (छवि क्रेडिट: गेटी इमेजेज)

“भारत में खेलने का कुछ अच्छा अनुभव होने के कारण, मुझे लगता है कि खेल खत्म करना और यह समझना कि यह कैसे जा सकता है और पिच कैसे खेल सकती है या जब यह आपके सामने रोशनी करता है, तो आप जानते हैं, दूसरे स्थान पर बल्लेबाजी करने का एक फायदा हो सकता है। भारत की स्थिति, "उसने जोड़ा।

टिम डेविड ने अपनी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं पर ऑस्ट्रेलिया के लिए गेम जीतने पर ध्यान केंद्रित किया

ICC T20 विश्व कप में खेलने की अपनी महत्वाकांक्षाओं के बारे में बोलते हुए, टिम डेविड ने खुलासा किया। "ईमानदारी से कहूं तो मैंने इस पर ज्यादा विचार नहीं किया। इस स्तर पर यहां होना स्वाभाविक रूप से विकसित हुआ है।"

टिम डेविड (छवि क्रेडिट: ट्विटर)

उन्होंने कहा, 'मैं सिर्फ एक मैच जीतना चाहता हूं जो मेरे सामने है और उस पर कोई उम्मीद नहीं रखता। मैं बस कोशिश करता हूं और खेल को बहुत सरल रखता हूं। मैं खुद से बहुत आगे नहीं देखता। मैं काफी जमीन पर टिके रहने की कोशिश कर रहा हूं और उससे ज्यादा कड़ी ट्रेनिंग कर रहा हूं और जितना हो सके उतना सुधार कर रहा हूं।"डेविड ने निष्कर्ष निकाला।

यह भी पढ़ें:IND vs AUS: अंतरराष्ट्रीय ट्रॉफी के मामले में बेन स्टोक्स हार्दिक पांड्या से आगे: राशिद लतीफ