फोटो क्रेडिट: (गेटी इमेजेज)

ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस ने कहा है कि उन्होंने हाल ही में संपन्न एशिया कप 2022 का पालन नहीं किया, जहां श्रीलंका जीता था, लेकिन उन्होंने देखा कि आधुनिक समय के महान बल्लेबाज विराट कोहली ने टूर्नामेंट में अपना 71 वां अंतरराष्ट्रीय शतक बनाया।

कोहली एशिया कप 2022 में शीर्ष पर थे और वह बहु-राष्ट्र टूर्नामेंट में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में समाप्त हुए। उन्होंने पांच मैचों में 276 रन बनाए, जिसमें दो अर्द्धशतक और एक सनसनीखेज शतक शामिल है।

|आईसीसी टीम रैंकिंग|आईसीसी प्लेयर्स रैंकिंग

विराट कोहली। (फोटो: एएफपी)

भारत के आगामी दौरे में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व करने वाले कमिंस ने कहा कि कोहली को आउट करना ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक चुनौती होगी।

"पूरी तरह से ईमानदार होने के लिए, मैंने उस टूर्नामेंट में से कोई भी नहीं देखा। मुझे लगता है कि श्रीलंका जीत गया? ईमानदारी से, मैंने इसमें से कोई भी नहीं देखा। मैंने विराट कोहली को देखा, मुझे लगता है कि उसने शतक बनाया, हाँ वह एक क्लास खिलाड़ी है, वह हमेशा किसी न किसी समय फॉर्म में लौटने वाला था। वह अगले सप्ताह एक चुनौती बनने जा रहा है, ”कमिंस ने रविवार को हिंदुस्तान टाइम्स के एक प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा।

भारत 2022 के ऑस्ट्रेलिया दौरे में तीन मैचों की T20I श्रृंखला शामिल है जो 20 सितंबर, 23 सितंबर और 25 सितंबर को मोहाली, नागपुर और हैदराबाद में खेली जाएगी।

पैट कमिंस (छवि क्रेडिट: ट्विटर)

“मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया की तुलना में भारत में बहुत सारे खेल अलग गति से खेले जाते हैं, सीमाएँ आमतौर पर थोड़ी छोटी होती हैं। मुझे लगता है कि आपको वास्तव में तेजी से अनुकूलन करने की आवश्यकता है, आपके पास कुछ दिन होंगे जहां विकेट थोड़ा धीमा होगा, फिर गेंदबाजों के लिए कटर और इस प्रकार की चीजें वास्तव में महत्वपूर्ण हैं।

“इसलिए, यहां सभी ने भारत में बहुत कुछ खेला है और हर कोई इसे समझता है। यह एक ऐसा प्रारूप है जिसके लिए आपको तैयार रहना होगा, और अगर यह उस दिन काम नहीं करता है, तो आपको इससे जल्दी से आगे बढ़ने की जरूरत है, ”उन्होंने कहा।

उसके साथ थोड़ी बातचीत हुई, और उसने कहा कि वह एक अच्छी जगह पर है – आरोन फिंच पर पैट कमिंस

फोटो क्रेडिट: (गेटी इमेजेज)

हाल ही में वनडे से संन्यास लेने वाले कप्तान आरोन फिंच के बारे में बात करते हुए,कमिन्सकहा कि अनुभवी सलामी बल्लेबाज अच्छी जगह पर है।

“सिर्फ सामान्य आरोन फिंच, वह बहुत अच्छा रहा है। उसके साथ थोड़ी बातचीत हुई, और उसने कहा कि वह एक अच्छी जगह पर है। यहां तक ​​कि वनडे में भी उन्हें पता था कि उनके दिमाग में समय आ गया है। वह शानदार लग रहा है, केवल 12 महीने पहले उसने हमें टी 20 विश्व कप जीत दिलाई थी, इसलिए वह जाने के लिए उतावला है, और वह हमेशा की तरह एक प्रमुख खिलाड़ी होगा। ”

यह भी पढ़ें:IND vs AUS: जब आप विराट कोहली की बल्लेबाजी के बारे में बात करते हैं, तो कल्पना कीजिए कि केएल राहुल कितनी असुरक्षा महसूस कर रहे होंगे - गौतम गंभीर

सभी क्रिकेट मैच की भविष्यवाणी और फंतासी युक्तियाँ प्राप्त करें -यहां क्लिक करें

क्रिकेट मैच भविष्यवाणी|टी20 विश्व कप मैच भविष्यवाणी|टुडे मैच फैंटेसी प्रेडिक्शन|फंतासी क्रिकेट टिप्स|क्रिकेट समाचार और अपडेट|क्रिकेट लाइव स्कोर