भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया लेकिन भीड़ ने तितर-बितर करने की कोशिश की तो भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई। छवि: ट्विटर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा।हैदराबाद , रविवार को। गुरुवार को हैदराबाद में जिमखाना की पिच पर ऑफलाइन टिकट लेने के लिए क्रिकेट प्रेमियों का हुजूम उमड़ पड़ा।

पेटीएम ऑफलाइन बूथ से टिकट खरीदने के लिए हजारों प्रशंसक वहां गए। कई क्रिकेट प्रेमियों ने काउंटर पर जाने के लिए यशोदा को जिमखाना के गेट से छलांग लगा दी।

भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम (छवि क्रेडिट: गेट्टी छवियां)

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने गुरुवार को टिकटों की बिक्री शुरू कर दी, जिसमें बहुप्रतीक्षित तीसरा टी 20 आई मैच क्षितिज के आसपास ही था। जब भीड़ ने तितर-बितर करने की कोशिश की, तो पुलिस ने इसे नियंत्रित करने के लिए कम से कम बल लगाया, जिसके परिणामस्वरूप भगदड़ जैसी स्थिति हो गई। एक महिला को चोट लगी और उसे इलाज के लिए हैदराबाद के एक अस्पताल में ले जाया गया। यहां तक ​​कि पुलिस अधिकारियों को भी नुकसान पहुंचाया गया।

हैदराबाद पुलिस ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन पर पर्याप्त तैयारी करने में विफल रहने का आरोप लगाया। पुलिस ने बताया कि काउंटरों पर पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं तक नहीं हैं. घायल हुए सभी लोगों को पास के अस्पताल में ले जाया गया है। टिकटों की बिक्री सुचारू रूप से जारी रखने के लिए और भी टिकट काउंटर होंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लाठीचार्ज में 20 लोग घायल हो गए हैं। सात घायलों को सिकंदराबाद के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हैदराबाद तीन साल के अंतराल के बाद अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी कर रहा है।

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले टी20 में हराया:

तीन मैचों की इस टी20 सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया शुक्रवार को दूसरी बार आमने-सामने होंगे। शुरुआती टी20 मैच में दोनों टीमों ने शानदार क्रिकेट खेला।

भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम (छवि क्रेडिट: गेट्टी छवियां)

ग्रीन के 61 और वेड के 45 की मदद से, ऑस्ट्रेलिया ने पहले टी20ई में 208 रनों का सफलतापूर्वक पीछा करते हुए भारत को पछाड़ दिया। इससे पहले, भारत ने केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव के 55 और 46 रन और हार्दिक पांड्या के 71 रनों के योगदान के साथ प्रभावी ढंग से बल्लेबाजी की। . भारत का खराब गेंदबाजी प्रदर्शन उनकी हार में बड़ा योगदान रहा।

शुक्रवार को यहां एक शानदार क्रिकेट मैच की उम्मीद है क्योंकि ये दोनों टीमें एक बार फिर नागपुर में भिड़ेंगी। इस जीत से ऑस्ट्रेलिया को सीरीज में जबरदस्त फायदा होगा।

यह भी पढ़ें:ICC T20 विश्व कप 2022: स्कॉटलैंड ने मार्की टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय मजबूत टीम का नाम लिया