हर्षल पटेल। (फोटो: ट्विटर)

सूर्यकुमार यादव खड़े हुएहर्षल पटेल यह कहते हुए कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के पहले मैच में सिर्फ एक खराब आउट होने के बाद तेज गेंदबाज को लिखना अनुचित है। स्काई ने आगे कहा कि लंबी चोट से वापसी के बाद हर्षल पटेल कुछ सुस्त होने के हकदार हैं।

हर्षल को क्लीनर के पास ले जाया गया क्योंकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ निर्धारित 4 ओवरों में 49 रन लुटाए। हर्षल अकेले नहीं थे जो महंगे थे क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल और हार्दिक पांड्या की धुनाई की क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 209 रनों के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया।

हर्षल पटेल पिक क्रेडिट- बीसीसीआई

सूर्यकुमार यादव ने हर्षल पटेल को विविधताओं की अधिकता के लिए बधाई दी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज ने 18 वें ओवर में 22 रन देकर अपनी लय हासिल करने के लिए संघर्ष किया। हर्षल पसली की चोट से उबरने के बाद इलेवन में लौट आए थे, जिससे इस साल के अंत में टी 20 विश्व कप में खेलने की उनकी संभावना को खतरा था।

नागपुर में दूसरे T20I की पूर्व संध्या पर प्रेस से बात करते हुए, सूर्यकुमार यादव ने बताया,"थोड़ा चोट से आया है, इतना तोह लाभ बंता है (उसे थोड़ा ढीला करो, वह चोट के बाद वापस आ रहा है)।"

हर्षल पटेल। क्रेडिट: बीसीसीआई

सूर्यकुमार ने हर्षल की विविधताओं के बारे में भी बात करते हुए कहा कि उनकी धीमी गेंद को नेट्स में भी पढ़ना काफी मुश्किल है। “हर्शल की धीमी गेंद और विविधताओं को पढ़ना मुश्किल है। मैंने नेट्स में उसका जो भी सामना किया है, मैं आप लोगों को आश्वस्त कर सकता हूं कि वह अनुमान लगाने योग्य नहीं है। वह बहुत धोखेबाज है। वह अपनी गेंदबाजी पर वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं।”उसने जोड़ा।

सूर्यकुमार यादव ने खुलासा किया कि वह किसी भी स्थिति में बल्लेबाजी करने के लिए लचीले हैं

इसके अलावा, सूर्यकुमार ने कहा कि वह लाइन-अप में एक विशिष्ट स्थान पर बल्लेबाजी करने के बारे में विशेष नहीं हैं और वह खुद को काफी लचीला होने के लिए तैयार कर रहे हैं।

सूर्यकुमार यादव (छवि क्रेडिट: ट्विटर)

"मैं बहुत लचीला हूं। मैं वास्तव में हर स्थिति के लिए योजना बनाता हूं। मैं वास्तव में कहीं भी बल्लेबाजी करने के लिए लचीला हूं। ऐसी कोई योजना नहीं है, लेकिन तैयारी वास्तव में अच्छी रही है।"उसने जोड़ा।

यह भी पढ़ें:IND vs AUS: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के करीब आते ही भारतीय टीम का प्रदर्शन कम होता जा रहा है: आरपी सिंह