फोटो क्रेडिट: (एपी)
पिछला11 में से 1

ऑस्ट्रेलिया शुक्रवार, 23 सितंबर को नागपुर में दूसरे T20I में भारत से भिड़ेंगे। उन्होंने पहला T20I चार विकेट से जीता और तीन मैचों की श्रृंखला 1-0 से आगे बढ़ाई। सीरीज को जिंदा रखने के लिए भारत को दूसरा टी20 जीतना होगा।

कैमरून ग्रीन ऑस्ट्रेलिया के लिए रिकॉर्ड का पीछा करते हुए 30 गेंदों में 61 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच रहे। उनके पहले चार स्कोरिंग शॉट सभी बाउंड्री के बाहर थेउमेश यादव। 10 से 15 ओवरों के बीच एक मामूली ब्लिप के बाद, मैट्यू वेड ही थे जिन्होंने 21 गेंदों में 45 रन बनाकर अपनी टीम को घर पहुंचाया। ऑस्ट्रेलिया को अंतिम पांच ओवर में 60 से अधिक की जरूरत थी और दो गेंद शेष रहते मैच जीत लिया।

मैथ्यू वेड और पैट कमिंस ने ऑस्ट्रेलिया की जीत का जश्न मनाया (छवि क्रेडिट: गेटी इमेज)

दूसरे T20I में प्रवेश करते हुए, उन्हें आदर्श रूप से उसी XI के साथ खेलना चाहिए जिससे उन्हें पहला गेम जीतने में मदद मिली। हालाँकि, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण को नागपुर में बेहतर प्रदर्शन के साथ आने की ज़रूरत है जहाँ गेंद मोहाली की तुलना में थोड़ी अधिक मुड़ती है। इस लेख में, हम भारत के खिलाफ दूसरे T20I के लिए उनकी प्लेइंग इलेवन पर एक नज़र डालते हैं।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन, भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा 2022, दूसरा टी20I

एरोन फिंच (सी)

एरोन फिंच। (फोटो: बीसीसीआई)

फिंच ने 13 गेंदों में 22 रन बनाए और कैमरून ग्रीन के साथ पहले चार ओवरों में 39 रन जोड़े। पिछले कुछ मैचों में यह उनका सर्वोच्च स्कोर है। वह दूसरे टी20 में बड़ा स्कोर बनाने की कोशिश करेंगे।

यह भी पढ़ें:भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: मैच पूर्वावलोकन, भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा 2022, दूसरा टी20I

पिछला11 में से 1

अंशुमान रॉय

एक कट्टर क्रिकेट उत्साही जो पहले क्रिकविज, क्रिकेट सर्कल, टाइम्स नाउ, द क्विंट, क्रिकफिट और अब क्रिकेट एडिक्टर के साथ काम कर चुका है।