फोटो क्रेडिट: (ट्विटर)

इंग्लैंड 22 सितंबर को कराची में दूसरे T20I में पाकिस्तान से भिड़ेगा। यह सात मैचों की श्रृंखला है जिसमें पहले चार मैच कराची में और आखिरी तीन लाहौर में खेले जाएंगे। दर्शकों ने पहला T20I छह विकेट से जीता और श्रृंखला 1-0 से आगे चल रही है।

जोस बटलर पहले T20I से पहले एक बछड़े की चोट को उठाया और पहले पांच मैचों में चूकने की संभावना है। रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान के आखिरी दो मैच खेलने की संभावना है।पहले टी20 मैच के बाद दोनों खेमों में मिजाज काफी अलग था।

अपनी ही फॉर्म से जूझ रहे बाबर आजम ने कहा कि यह उनके बल्लेबाज थे जो पहले 10 ओवर के बाद गति को जारी रखने में नाकाम रहे।पाकिस्तानबाबर के विकेट के बाद 9.3 ओवर में 85/1 थे और वे अपने 20 ओवरों में केवल 158/7 तक ही पहुंच सके।

छवि क्रेडिट: ट्विटर

उन्होंने कहा, 'हमने बल्लेबाजी पावरप्ले का अच्छा इस्तेमाल किया, लेकिन 10वें ओवर के बाद हमने गति को कम होने दिया। उनके गेंदबाजों को श्रेय, लेकिन हम अच्छे नहीं थे और हमें साझेदारियां नहीं मिलीं। उन्होंने परिस्थितियों पर अच्छा काम किया, लेकिन हमारे बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था। हम विश्व कप से पहले विभिन्न संयोजनों की कोशिश कर रहे हैं, हम अपनी बेंच स्ट्रेंथ का परीक्षण करेंगे और फिर अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ टूर्नामेंट में जाएंगे।बाबर ने कहा।

मोईन अली वहीं, अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन की तारीफ की। ल्यूक वुड ने डेब्यू पर 24 रन देकर 3 विकेट लिए।एलेक्स हेल्स अपनी अंतरराष्ट्रीय वापसी पर भी अपनी टीम को घर ले जाने के लिए 40 गेंदों में 53 रन बनाए। कुल मिलाकर, यह मेजबान टीम के लिए एक व्यापक जीत थी और वे रात में बेहतर टीम के रूप में दिखे।

छवि क्रेडिट: ट्विटर

“शानदार प्रदर्शन, उन्होंने शानदार शुरुआत की, लेकिन हमने बीच के ओवरों में चीजों को वापस खींच लिया, गेंदबाज बेहतरीन थे। एक कठिन सतह पर, मुझे लगा कि बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। राशिद और वुड का पदार्पण उत्कृष्ट था और गेंदबाजी इकाई का अच्छा ऑलराउंड प्रदर्शन था। हम पीछा करने में होशियार थे, एलेक्स हेल्स, इतने लंबे समय के बाद बल्लेबाजी करते हुए, वह घबराया हुआ था लेकिन दिखाया कि वह देश में सर्वश्रेष्ठ में से एक क्यों है। ब्रुक ने दिखाया कि उन्हें घर में इतना ऊंचा दर्जा क्यों दिया गया, उनकी साझेदारी देखने में अद्भुत थी ”मोईन अली ने कहा।

पाक बनाम इंग्लैंड लाइव स्ट्रीमिंग विवरण- पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड को अपने देश में कब और कहां देखें? इंग्लैंड का पाकिस्तान दौरा 2022, दूसरा टी20 मैच

फोटो क्रेडिट: (गेटी इमेजेज)

पाकिस्तान 2022 के इंग्लैंड दौरे में अब 7 टी20 मैच होंगे। सभी मैच पाकिस्तान में खेले जाएंगे। सभी खेल स्थानीय समयानुसार शाम 8 बजे (IST), शाम 7:30 बजे खेले जाएंगे।

भारत में

भारत में, पाकिस्तान 2022 के इंग्लैंड दौरे का सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप पर उपलब्ध होगी।

पाकिस्तान में

पाकिस्तान में, पीटीवी स्पोर्ट्स दर्शकों के लिए पाकिस्तान 2022 के इंग्लैंड दौरे की लाइव स्ट्रीमिंग पेश करेगा। लाइव स्ट्रीमिंग एआरवाई जैप ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध होगी।

यूनाइटेड किंगडम में

यूनाइटेड किंगडम में, इंग्लैंड के पाकिस्तान दौरे 2022 का सीधा प्रसारण स्काई स्पोर्ट्स नेटवर्क पर दिखाया जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया मै

ऑस्ट्रेलिया में, फॉक्स स्पोर्ट्स पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड T20I श्रृंखला का सीधा प्रसारण प्रस्तुत करेगा।

न्यूजीलैंड में

न्यूजीलैंड में, SKY NZ श्रृंखला का सीधा प्रसारण प्रस्तुत करेगा।

यूएसए और कनाडा में

संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में, विलियो टीवी श्रृंखला का सीधा प्रसारण प्रस्तुत करेगा।

कैरेबियन में

कैरिबियाई द्वीपों में फ्लो स्पोर्ट्स श्रृंखला का सीधा प्रसारण पेश करेगा।

दक्षिण अफ्रीका में

दक्षिण अफ्रीका में सुपर स्पोर्ट्स सीरीज का सीधा प्रसारण पेश करेगा।

यह भी पढ़ें:IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने सीरीज ओपनर में एपिक जीत के लिए 'अच्छी साझेदारी' को श्रेय दिया

अंशुमान रॉय

एक कट्टर क्रिकेट उत्साही जो पहले क्रिकविज, क्रिकेट सर्कल, टाइम्स नाउ, द क्विंट, क्रिकफिट और अब क्रिकेट एडिक्टर के साथ काम कर चुका है।