फोटो क्रेडिट: (एपी)
पिछला11 में से 1

पाकिस्तान 22 सितंबर को कराची में दूसरे T20I में इंग्लैंड से भिड़ेगा। वे पहला T20I हार गए और अगले गेम में श्रृंखला को बराबर करने की कोशिश करेंगे। यह सात मैचों की श्रृंखला है जिसमें कराची में पहले चार मैच और लाहौर में अंतिम तीन मैच हैं। यह T20I श्रृंखला T20 के लिए दोनों टीमों के लिए एक ड्रेस रिहर्सल हैविश्व कपऑस्ट्रेलिया मै।

पहले T20I में पहले 10 ओवरों में पाकिस्तान 85/1 था। वे अपने 20 ओवरों में 158/7 तक सीमित रहे। कप्तानबाबर आजमीअपनी बल्लेबाजी पारी में अंतिम 10 ओवरों में पूंजीकरण नहीं कर पाने के लिए खेद व्यक्त किया।

बाबर आजम। तस्वीर साभार: ट्विटर

उन्होंने कहा, 'हमने बल्लेबाजी पावरप्ले का अच्छा इस्तेमाल किया, लेकिन 10वें ओवर के बाद हमने गति को कम होने दिया। उनके गेंदबाजों को श्रेय, लेकिन हम अच्छे नहीं थे और हमें साझेदारियां नहीं मिलीं। उन्होंने परिस्थितियों पर अच्छा काम किया, लेकिन हमारे बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था। हम विश्व कप से पहले विभिन्न संयोजनों की कोशिश कर रहे हैं, हम अपनी बेंच स्ट्रेंथ का परीक्षण करेंगे और फिर अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ टूर्नामेंट में जाएंगे।बाबर ने कहा।

छवि क्रेडिट: ट्विटर

दूसरे गेम में आगे बढ़ते हुए, बल्लेबाजों को गेंदबाजों को बल्लेबाजी के अनुकूल परिस्थितियों में बचाव के लिए अच्छा स्कोर देना होगा।कराची . रिजवान को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज विकेट पर सेट नहीं दिख रहा था। ओस के कारण आयोजन स्थल पर लक्ष्य का पीछा करना आसान हो गया है। बाकी खेलों में भी यह आदर्श होने की उम्मीद है। इस लेख में, हम इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे T20I के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन की भविष्यवाणी करते हैं।

PAK vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन, इंग्लैंड का पाकिस्तान दौरा 2022, दूसरा T20I

बाबर आजम (सी)

प्रमोद मधुशन ने बाबर आजम की बर्खास्तगी का जश्न मनाया (छवि क्रेडिट: गेटी इमेजेज)

बाबर ने पहले T20I में 31 रन बनाए लेकिन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया। वह अगले मैच में फॉर्म में वापसी करना चाहेंगे। पाकिस्तान के कप्तान एएसआई कप 2022 के बाद से फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:मुझे यकीन है कि बाबर आजम वापस जाएंगे और अपनी प्रक्रियाओं से गुजरेंगे और मजबूत होकर वापस आएंगे - महेला जयवर्धने

पिछला11 में से 1

अंशुमान रॉय

एक कट्टर क्रिकेट उत्साही जो पहले क्रिकविज, क्रिकेट सर्कल, टाइम्स नाउ, द क्विंट, क्रिकफिट और अब क्रिकेट एडिक्टर के साथ काम कर चुका है।