मार्क बाउचर (छवि क्रेडिट: ट्विटर)

प्रोटियाज कोच मार्क बाउचर, जो आईसीसी टी 20 विश्व कप के बाद अपनी जिम्मेदारियों को त्याग देंगे, ने स्पष्ट रूप से कप्तान टेम्बा बावुमा को मार्की इवेंट में राष्ट्रीय टीम का नेतृत्व करने का समर्थन किया है।ऑस्ट्रेलियाअगले महीने।

बावुमा इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ हाल ही में टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से चूक गए, जहां बल्लेबाजी इकाई विशेष रूप से विस्फोटक थी, जिससे टी20ई लाइन-अप में कप्तान की जगह जांच के दायरे में आ गई।

मार्क बाउचर (छवि क्रेडिट: ट्विटर)

टेम्बा बावुमा SA20 लीग के उद्घाटन संस्करण की नीलामी में नहीं बिके

32 वर्षीय पर स्पॉटलाइट तब और बढ़ गई जब उन्हें सोमवार को SA20 नीलामी में सभी छह फ्रेंचाइजी द्वारा ठुकरा दिया गया। मार्क बाउचर, जो टी 20 विश्व कप के समापन के बाद इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस में शामिल होंगे, ने जोर देकर कहा कि बावुमा प्रोटियाज में प्रभारी व्यक्ति हैं।

मीडिया से बात करते हुए, प्रोटियाज के पूर्व विकेटकीपर ने कहा, "टेम्बा बावुमा हमारे नेता हैं, और मैं उनका 100% समर्थन करता हूं," बाउचर ने भारत के अपने सफेद गेंद के दौरे के लिए टीम के प्रस्थान से पहले कहा। “हां, सोशल मीडिया पर इस बारे में, इस बारे में और उस बारे में बहुत चर्चा हो रही है; मुझे वास्तव में परवाह नहीं है। वह हमारे नेता हैं, और हम इस टीम में उनका समर्थन करते हैं जैसे आप विश्वास नहीं कर सकते। ”

टेम्बा बावुमा। छवि-ट्विटर

मार्क बाउचर ने राष्ट्रीय जिम्मेदारियों के लिए 100% प्रतिबद्धता का आश्वासन दिया

बाउचर का हालांकि मानना ​​है कि राष्ट्रीय टीम से उनके लंबित रहने से टी20 विश्व कप में प्रोटियाज की संभावना प्रभावित नहीं होगी। “खिलाड़ियों का ध्यान रखना मेरे लिए बहुत आसान होने वाला है। मैं खिलाड़ियों और विश्व कप में जाने वाले प्रोटियाज के लिए 100% प्रतिबद्ध हूं। मैं इस टीम के लिए 100% प्रतिबद्ध रहूंगा। व्यक्तिगत दृष्टिकोण से मेरे निर्णय, इन लोगों को बिल्कुल भी बाधित नहीं करने वाले हैं।"बाउचर ने कहा।

मार्क बाउचर (छवि क्रेडिट: ट्विटर)

उन्होंने यह कहकर निष्कर्ष निकाला,"मैंने हमेशा कहा है कि मैं इस काम में खिलाड़ियों और अकेले खिलाड़ियों के लिए हूं, और मैं उन्हें वह सब कुछ देना जारी रखूंगा जो मुझे विश्व कप में उनके लिए सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त करने के लिए करना है।"

यह भी पढ़ें:SA20 लीग नीलामी में अनसोल्ड रहने के बाद प्रोटियाज कप्तान टेम्बा बावुमा ने 'निराशा' साझा की