CricketAddictor.com स्पष्ट करना चाहता है कि हम वेबसाइट पर जिन छवियों का उपयोग करते हैं वे इंटरनेट पर पाई जा सकती हैं, और प्रतिनिधित्व के उद्देश्य के लिए उपयोग के लिए खुले स्रोत के रूप में मानी जाती हैं। इंटरनेट पर सामग्री और चित्र बाद में सार्वजनिक डोमेन में हैं और इस प्रकार उन लोगों को प्रेरित करते हैं जो ऐसा करने के इच्छुक हैं। इसके अलावा, हमारी कार्रवाई के लिए जिम्मेदार होने के नाते क्रिकेट एडिक्ट कभी भी जानबूझकर किसी व्यक्ति या फर्म के अधिकारों का उल्लंघन या उल्लंघन नहीं करना चाहता है, जो स्पष्ट रूप से उसी द्वारा कहा गया है। यदि आप हमारी वेबसाइट क्रिकेट एडिक्टर डॉट कॉम पर दिखाई देने वाली किसी भी छवि या सामग्री के एकमात्र अधिकार धारक हैं, तो कृपया कंपनी को इसकी सूचना देने के लिए अपनी बात को उचित ठहराएं।

हम किसी भी प्रकार के कॉपी राइट या स्वामित्व के अधिकार के उल्लंघन से सख्ती से बचते हैं, अगर किसी व्यक्ति या फर्म के पास क्रिकेट एडिक्टर्स की अपनी स्वामित्व वाली या कॉपी राइट सामग्री का उपयोग करने की किसी भी प्रकार की शिकायत है जो ऐसा करने के लिए अनधिकृत है और या उपयुक्त क्रेडिट के बिना आता है तो भेज सकते हैं हमें एक लिखित शिकायत / नोटिस / छवि / सामग्री या अन्य को वापस लेने का अनुरोध (कृपया निर्दिष्ट करें) पर[ईमेल संरक्षित]

अग्रेषित शिकायत / नोटिस / अनुरोध में शामिल होना चाहिए:

  • वेबसाइट पर ठीक वह स्थान जहां पीड़ित पक्ष ने सामग्री को पहली बार देखा था, साथ ही इसके दृश्य प्रमाण या पृष्ठ के URL लिंक के साथ।
  • संबंधित छवि, सामग्री या अन्य का विशिष्ट विवरण।
  • क्रिकेट एडिक्टर को संबोधित एक घोषणा, कंपनी द्वारा अनुपयुक्त रूप से उपयोग किए जाने वाले काम के सही मालिक होने के नाते; (यदि शिकायत कपटपूर्ण/भ्रामक/कंपनी के लिए मानहानिकारक है, तो इसका उपयोग उसके विरुद्ध किया जाएगा।)
  • यदि आप मूल कॉपी राइट धारक की ओर से हमें लिखने वाले एक दूसरे पक्ष हैं, तो पहले पक्ष या मूल कॉपी राइट धारक द्वारा अधिकार पत्र और भौतिक या इलेक्ट्रॉनिक रूप से हस्ताक्षरित घोषणा पत्र संलग्न करना सुनिश्चित करें।

यदि उपरोक्त में से कोई भी विवरण पूरी तरह या अनुचित तरीके से नहीं भरा जाता है और क्रिकेट एडिक्ट को भेजा जाता है, तो मामूली मामलों में अनुरोध पर विचार नहीं किया जा सकता है और कुछ मामलों में अंततः कंपनी द्वारा उस व्यक्ति या कंपनी के खिलाफ मुकदमा दायर किया जा सकता है जो कोशिश कर रहा है क्रिकेट एडिक्ट को गलत तरीके से निराधार मामले में फंसाने के लिए।

यह भी याद रखना चाहिए कि एक बार पूरी तरह से वैध और सत्यापित शिकायत / नोटिस / अनुरोध प्राप्त होने के बाद, यह लिखित रूप में पीड़ित पक्ष को वापस कर दिया जाएगा (शिकायत / नोटिस / अनुरोध भेजने के लिए उपयोग की जाने वाली ईमेल आईडी पर) एक के साथ इसे स्वीकार करते हुए अनुरोधित अवधि जिसके दौरान संबंधित मुद्दे को सही ढंग से संबोधित किया जाएगा।

इन सभी तथ्यों और शर्तों को कंपनी की संस्थापक नीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा मानते हुए, क्रिकेट एडिक्टर कभी भी जानबूझकर किसी भी चीज़ पर अधिकार नहीं रखता है, जो कि क्रिकेट एडिक्टर या उसके सहयोगियों के अलावा किसी अन्य पार्टी के स्वामित्व में है।