महेला जयवर्धने (छवि क्रेडिट: ट्विटर)

श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने का मानना ​​है कि शाहीन अफरीदी और नसीम शाह टी20 विश्व कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया में खतरनाक होंगे।

पिछले कुछ सत्रों में, शाहीन तीनों प्रारूपों में पाकिस्तान के प्रमुख तेज गेंदबाज रहे हैं। जुलाई में श्रीलंका दौरे के दौरान घुटने में लगी चोट के कारण वह कुछ हफ्तों के लिए बाहर हैं। पाकिस्तान को उम्मीद है कि वह टी20 वर्ल्ड कप के लिए समय से रिकवर कर पाएगा।

शाहीन शाह अफरीदी छवि-ट्विटर

नसीम ने एक महत्वपूर्ण छाप छोड़ी, जबकि शाहीन एशिया कप और नीदरलैंड के पिछले दौरे के दौरान दूर थे। जयवर्धने ने भविष्यवाणी की थी कि आईसीसी रिव्यू शो में बोलते हुए इस जोड़ी का टी 20 विश्व कप में बड़ा प्रभाव हो सकता है। उसने कहा:

नसीम शाह. तस्वीर साभार: ट्विटर

“ऑस्ट्रेलिया में हालात उन खिलाड़ियों को संभालना मुश्किल बना देंगे। अगर शाहीन और नसीम दोनों छोर से एक साथ गेंदबाजी करते हैं, तो यह एक बुरा सपना होगा, खासकर कई सलामी बल्लेबाजों के लिए।महेला जयवर्धने ने कहा।
19 साल के नसीम संयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप के दौरान पाकिस्तान के असाधारण खिलाड़ियों में से एक बन गए। उन्होंने पांच मैचों में 7.66 की उल्लेखनीय इकॉनमी रेट से सात विकेट लिए।

मैं कुछ समय से नसीम से बात कर रहा हूं: महेला जयवर्धने

महेला जयवर्धने ने दावा किया कि नसीम अब तक अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट प्रदर्शन की जांच करने के बाद परिपक्वता तक पहुंच गया था। युवा पाकिस्तान की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा:

“मैं कुछ समय से नसीम के साथ रह रहा हूं। उनके वेग के कारण, यह स्पष्ट है कि उन्होंने रेड-बॉल और टेस्ट मैच क्रिकेट में उनका भरपूर उपयोग किया है। ”

नसीम शाह. पीसी- गेट्टी

“सफेद गेंद के प्रारूप में, उन्होंने सटीकता के मामले में उनका इतना समर्थन नहीं किया, लेकिन अब, बहुत अधिक क्रिकेट खेले जाने के साथ, वह परिपक्व हो गए हैं, और उन्होंने जो नियंत्रण दिखाया है, खासकर जब नए के साथ विकेट लेते हैं। गेंद वही है जो सबसे ज्यादा मायने रखती है"महेला जयवर्धने शामिल हैं।

उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर 4 मैच में भी लगातार छक्के लगाए क्योंकि पाकिस्तान ने एक विकेट से रोमांचक जीत हासिल की।

यह भी पढ़ें:श्रीलंका क्रिकेट निदेशक टॉम मूडी के साथ भाग लेता है