फोटो क्रेडिट: (ट्विटर/बीसीसीआई)

रोहित शर्मा एंड कंपनी को तीन मैचों की T20I श्रृंखला के शुरुआती मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। द मेन इन ब्लू 200+ का स्कोर पोस्ट करने में सफल रहा, लेकिन एक विशाल लक्ष्य निर्धारित करने के बावजूद बचाव करने में असमर्थ था।

उसी तर्ज पर गूंजते हुए, पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने भारतीय टीम को चेतावनी जारी करते हुए कहा कि ये भारत के लिए सकारात्मक संकेत नहीं हैं।2022 टी20 वर्ल्ड कप.

फोटो क्रेडिट: (ट्विटर)

जसप्रीत बुमराह को भी सफाईकर्मियों के पास ले जाया जा सकता है, आरपी सिंह मानते हैं

उन्होंने कहा, 'टी20 विश्व कप से पहले ये अच्छे संकेत नहीं हैं। जब हमने एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, तो हमने सोचा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि हमारे पास हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह नहीं थे। इस खेल के लिए हर्षल पटेल पक्ष में थे, लेकिन हम फिर भी हारने वाले पक्ष में थे। यह भी संभव है कि अगर जसप्रीत बुमराह अगले दो मैचों में वापसी करते हैं तो उन्हें भी सफाईकर्मियों के पास ले जाया जाएगा।सिंह ने क्रिकबज पर कहा।

आरपी सिंह (छवि क्रेडिट: ट्विटर)

“इसलिए, हमें अपने स्टार खिलाड़ी से चोट से वापसी और खेल जीतने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। प्रबंधन को उपलब्ध खिलाड़ियों का उपयोग करना होगा क्योंकि हम अंततः खेल हार रहे हैं। विश्व कप के करीब आते ही भारतीय टीम का प्रदर्शन कम होता जा रहा है।उसने जोड़ा।

आरपी सिंह ने सीरीज के पहले मैच में भारत की हार की वजह पर प्रकाश डाला

बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज ने यह भी कहा कि ऐसा कोई दौर नहीं था जब भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल को नियंत्रित किया हो।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (क्रेडिट: ट्विटर)

“ऑस्ट्रेलियाई रन चेज के दौरान कभी भी ऐसा दौर नहीं था जब भारत हावी होने में सक्षम था। ऑस्ट्रेलिया नियमित अंतराल पर बाउंड्री मारता रहा और लगातार सिंगल भी लेता रहा। उमेश यादव के उस ओवर के अलावा जहां उन्होंने दो विकेट लिए, एक भी ओवर ऐसा नहीं था, जहां भारतीय गेंदबाजों ने प्रभाव डाला हो। यह कौशल की बात नहीं है, लेकिन शायद वे अपनी योजना को अच्छी तरह से क्रियान्वित नहीं कर पा रहे थे।”सिंह ने जोड़ा।